सलमान के सवालों से तिलमिलाए श्रीसंथ, Bigg Boss का घर छोड़ने की दी धमकी

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 07:12 PM (IST)

नई दिल्लीः बिग बाॅस 12 का सीजन ऐसे मोड़ पर आ चुका है, जहां कंटेस्टेंट को सलमान खान के कड़े सवालों का सामना करना पड़ रहा है। अपब्रिंगिंग को लेकर जिस तरह से पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ और सोमी में लड़ाई हुई थी, उसे लेकर भी सलमान ने ऐतराज जताया है। घर के कई सदस्य श्रीसंथ के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। सलमान खान भी श्रीसंथ से बहुत गुस्सा हैं। इसलिए उन्होंने वीकेंड के वार में श्रीसंथ को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

सलमान ने कहा- परवरिश पर सवाल कैसे उठाया
नए प्रोमो में सलमान श्रीसंथ से सवाल करते हैं कि आपने परवरिश पर सवाल कैसे उठाया। सलमान कहते हैं कि यह बहुत भारी-भरकम शब्द है। यह सीधा जाता है माता-पिता पर। श्रीसंथ से सवाल पूछते हुए सलमान गुस्से में नजर आए। सलमान को श्रीसंथ ने जवाब दिया कि वो उस वक्त गुस्से में थे। 
PunjabKesari

श्रीसंथ ने दी बिग बाॅस का घर छोड़ने की धमकी
सलमान के सवालों के बाद श्रीसंथ आपा खो बैठे आैर बोलने लगे, ''मेरे माता-पिता को अगर कोई बोले तो अच्छा है। यानी मैं बुरा हूं। ठीक है सर, मुझे बोलना ही नहीं है फिर। आज से मैं यहां हूं ही नहीं।'' इतना बोलने के बाद श्रीसंथ माइक उतारकर घर से जाने को कहने लगते हैं। श्रीसंथ के इस बर्ताव को देखकर घरवालों के साथ-साथ सलमान खान भी हैरान रह गए।
PunjabKesari 

इस वजह से सलमान ने श्रीसंथ से किया था सवाल
दरअसल, हाल ही में घर में 'बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस टास्क हुआ था। इस टास्क में सिंगल को जोड़ीदार को बजर दबाकर अपने आपको उससे मजबूत साबित करना था। इस टास्क के दौरान श्रीसंथ बजर बजते ही शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी को चुनौती देते है। टास्क शुरू होते ही श्रीसंथ कहते हैं कि उनके पास कोई प्वाइंट नहीं है। श्रीसंथ के यह कहते ही सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। टास्क रद्द हो जाता है और सभी घरवाले भड़क जाते हैं।
PunjabKesari

इस बीच श्रीसंथ को सोमी कुछ कहती हैं, जिसके बाद श्रीसंथ कहते हैं कि आपकी परवरिश ऐसी हुई होगी। श्रीसंथ को दीपिका रोकती भी हैं, लेकिन वह सोमी पर भड़क जाते हैं। इसके बाद सोमी की बहन सबा भी आ जाती है और मामला काफी बढ़ जाता है। हालांकि, कुछ देर बाद श्रीसंथ खान सिस्टर्स से माफी मांगते हैं और थोड़ी देर बाद फिर बहस शुरू हो जाती है। श्रीसंथ गुस्से से लाल हो जाते हैं और माइक उतार देते हैं।

देखें सलमान-श्रीसंत की बहस का वीडियो-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News