तस्करी कर एटा लाई गई 35 लाख की अवैध शराब कोल्ड स्टोर से बरामद

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 06:40 PM (IST)

एटाः उत्तर प्रदेश के एटा के बाहरी इलाके में पुलिस ने एक कोल्ड स्टोर से भारी मात्रा में अवैध शराब तथा उपकरण बरामद किया है। इसकी कीमत करीब 35 लाख रूपए बताई जाती है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि आज पुलिस तथा स्वाट टीम द्वारा संयुक्त छापेमारी कर जीटी रोड स्थित पूर्णागिरि कोल्ड स्टोर में अवैध रुप से चल रहे शराब के धन्धे का भंडाफोड़ किया है।       

उन्होंने बताया कि इस फैक्ट्री में दूसरे प्रांत की शराब को उप्र में चलने वाले ब्रांड की अदलाबदली की जाती थी। शराब के ब्रांड की अदला-बदली करते हुए अरविंद, राजेश यादव, और सुनील को गिरफ्तार किया गया है जबकि गिरोह का मुखिया बंटू यादव व चार अन्य अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।   

अधिकारी ने बताया कि बरामद सामानो में शराब के अलावा बड़ी तादाद में विभिन्न ब्रांड के होलोग्राम, ढक्कन, रैपर, सील पन्नी तथा एक मशीन बरामद की गयी हैं। सम्पूर्ण शराब व उपकरणों की कीमत लगभग 35 लाख रूपये बताई जाती है। उन्होंने बताया कि उपरोक्त सम्बन्ध में थाना कोतवाली देहात पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। तथा फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर प्रयास किये जा रहे हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static