'हुस्न के जाल' में फंसाकर लूटती थी महिला, एेसे चढ़ी पुलिस के हत्थे(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 05:52 PM (IST)

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): कैथल में एक हनीट्रैप का मामला सामने अाया है, जहां किठाना निवासी युवक को प्यार के जाल में फंसा कर बार गर्ल ने उससे लाखों रुपए ठग लिए। दरअसल पीड़ित युवक का दिल कलकत्ता की बार गर्ल पर इस कदर अा गया कि वे उस पर अपना सबकुछ न्यौछावर करने को तैयार हो गया। दोनों करीब 8 सालों से एक दूसरे के संपर्क में थे। युवक ने जरूरत के अनुसार महिला को लाखों रूपये खर्च करके घर बनवाकर दिया और उसकी सारी जरूरते भी पूरी की लेकिन इसी बीच महिला का लालच बढ़ गया। महिला ने दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी के नाम पर उससे पैसों की मांग की, जिसके बाद अाहत युवक ने सीधा पुलिस के पास पहुंचा और अापबीती सुनाईष जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने योजना बनाकर अारोपी महिला सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार युवती ने दो साथियों के साथ मिलकर युवक को लूटने का प्लान बनाया, प्लान के मुताबिक़ महिला ने युवक को फोन पर कहा की मुझे 15 लाख रूपये दे नहीं तो तेरे खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाऊंगी। इसी तरह की धमकी महिला के साथियों ने भी दी जिसमें 5 लाख रूपये अभी व बाकी की रकम बाद में देने की बात हुई। ड्यूटी मेजिस्ट्रेट ने पुलिस की टीम को साथ लेकर मामले में पीड़ित युवक को महिला को 5 लाख रूपये लेने के लिए बुलाने को कहा, जैसे ही महिला साथियों के साथ पैसे लेने अाई तभी पुलिस को इशारा मिलने पर पुलिस ने रेड कर तीनों को मौके पर पकड़ लिया।
PunjabKesari
सीआईए-2 इंचार्ज सत्यवान ने बताया की तीनो आरोपियों के खिलाफ धारा 388, 384 व आईपीसी 120- B के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अारोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static