शुरू होने वाली है Flipkart की सबसे बड़ी सेल, होगा बहुत कुछ खास

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 05:44 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक बार फिर Big Billion Days सेल शुरू करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने अपनी साइट पर एक टीजर पेज बनाया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, ये कंपनी की सबसे बड़ी सेल है, जिसमें ग्राहकों को कई शानदार ऑफर और डिस्काउंट मिलेंगे। 

PunjabKesariकंपनी ने 'बिग बिलियन डेज' सेल की तारीखों का खुलासा तो अभी तक नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा कि ये सेल अक्टूबर महीने में शुरू हो सकती है। फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज सेल का प्रमोशनल वीडियो जारी कर इसकी घोषणा की।

PunjabKesariHDFC बैंक के कार्ड धारकों को मिलेगा फायदा 
इस सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने एचडीएफसी बैंक से पार्टनरशिप किया है, यानी एचडीएफसी बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड रखने वाले ग्राहकों को कई सामानों पर छूट मिल सकती है। कहा जा रहा है कि इन कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत की छूट मिल सकती है। इस बार सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट स्पीकर्स और बाकी इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है।

PunjabKesariबिग बिलियन डेज सेल से जुड़े हैं कई बड़े सितारे 
ऑफर पर मिलने वाले आइटम नो कॉस्ट ईएमआई पर मौजूद होंगे। इसके अलावा ग्राहकों को गिफ्ट कार्ड भी दिए जाएंगे। बिग बिलियन डेज सेल को इसलिए भी अब तक की सबसे बड़ी सेल कहा जा रहा है, क्योंकि इस बार सेल से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर विराट कोहली भी जुड़े हैं। फ्लिपकार्ट का कहना है कि इस बार की सेल इन सितारों की पॉपुलैरिटी जितनी ही बड़ी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News