RLSP नेता का बड़ा बयान, नीतीश कुमार के चक्कर में भाजपा का हो जाएगा सर्वनाश

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 05:18 PM (IST)

पटनाः आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बिहार की सियासत में घमासान मचा हुआ है। बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इस बीच एनडीए की सहयोग पार्टी रालोसपा(राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी) ने बड़ा बयान जारी किया है। रालोसपा के बयान पर जदयू और भाजपा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष नागमणि का कहना है कि उन्हें महागठबंधन में जाने और एनडीए को छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनाधार के हिसाब से सीटों का बंटवारा होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश को लेकर बयान जारी करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के चक्कर में भाजपा का सर्वनाश हो जाएगा।

नागमणि के इस बयान पर जदयू और भाजपा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जदयू ने कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार जनता जानती है। रालोसपा को इस प्रकार की बयानबाजी करने से परहेज करना चाहिए, इससे कोई लाभ नहीं होगा। वहीं भाजपा नेता का कहना है सीटों के बंटवारे पर चर्चा चल रही है। सभी सहयोगी पार्टियों से बात करने के बाद भी किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा। 

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, बिहार की सियासत गरमाती जा रही है। जदयू और भाजपा लगातार कह रही है कि बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर कोई मतभेद नहीं है लेकिन रालोसपा द्वारा दिया जा रहा बयान कुछ और ही बयां कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static