राजनाथ की नसीहत- आरोप लगाने से पहले चार बार सोचें राहुल गांधी

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 05:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राफेल विमान के सौदे को लेकर देश में राजनीतिक युद्ध छिड़ा हुआ है। इस मुद्दे पर कांग्रेस आए दिन आक्रामक ​होती जा रही है। राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। वहीं इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष को बीना सोचे समझे कोई भी आरोप न लगाने की सलाह दी है। 
PunjabKesariदरअसल राजनाथ सिंह सहकारिता संबंधी एक कार्यक्रम में भाग लेने गुजरात पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में राफेल मुद्दे को लेकर मचे विवाद और राहुल गांधी की ओर से पीएम पर लगाये गये आरोप और कड़ी टिप्पणी के बारे में कुछ भी कहने से इंकार किया। हालांकि उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष को सलाह जरूर देंगे कि किसी के भी विरूद्ध गंभीर आरोप लगाने के पहले चार बार सोचा जाना चाहिए। 
PunjabKesari

गृह मंत्री ने राफेल मुद्दे पर नवीनतम विवाद को लेकर कहा कि संबंधित सरकार ने इस बारे में बयान दे दिया है ऐसे में उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में मोदी को एक साहसी प्रधानमंत्री करार दिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी ने एक ही बार में किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य में दो से ढाई रूपये प्रति किलो की बड़ी वृद्धि कर दी और आने वाले समय में भी किसानों के लिए बहुत कुछ होगा।
 PunjabKesari

इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री पुरूषोत्तम रूपाला, नाफेड के उपाध्यक्ष दिलीप संघाणी, गुजरात के कृषि मंत्री आर सी फलदू भी मौजूद थे।  सिंह बाद में वडोदरा में भी कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News