BJP विधायक राजेश मिश्रा पर लगा भड़काऊ भाषण देने का आरोप, गंभीर धाराओं में FIR दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 04:44 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल और उनके बेटे समेत 31 नामजद 150 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि विधायक ने भड़काऊ भाषण दिया है। जिसके बाद मोहर्रम के जुलूस में बवाल हो गया। इतना ही नहीं 46 नामजद और 750 अज्ञात ताजियेदारो के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। 

मामला कैंट थाना क्षेत्र स्थित नकटिया चौकी के पास नेशनल हाइवे 24 का है। यहां किसी बात को लेकर ताजियेदारो में बवाल हो गया। बवाल इतना बढ़ गया कि ताजियेदारो ने नेशनल हाइवे 24 पर जाम लगा दिया। हाइवे पर जाम लगने की सूचना मिलते ही मौके पर डीएम वीरेंद्र सिंह और एसएसपी मुनिराज पहुंचे। 

हालात ज्यादा तनावपूर्ण होने की वजह से जिले के थानों की पुलिस, पीएसी और आरएएफ को भी मौके पर बुला लिया गया। करीब 6 घण्टे तक हाइवे पर जाम लगा रहा। काफी देर के बाद लोगों ने सड़क से हटने का निर्णय लिया। जाम करीब 6 बजे शाम को लगा जो रात 12 बजे हटाया। वहीं ताजियेदारो का कहना है कि कलारी गांव के ताजिये हमेशा से ही खजुरिया गांव होकर जाते थे, लेकिन इस बार उमरिया गांव से कावड़ नहीं निकलने दी गई जिस वजह से खजुरिया गांव के लोगों ने ताजिये भी नहीं निकलने दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static