अमेरिका-पाक के नक्शेकदम पर चलेगी 'आप', फतह करेगी MP !

9/22/2018 7:35:16 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश की सत्ता में आने के लिए आम आदमी पार्टी की कोशिश चरम सीमा पर है। जिसके चलते पार्टी नए-नए हथकंडे अपना रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी वह रणनीति अपनाने जा रही है जिसे हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने अपनाया था। जिससे वे पाक में सरकार बनाने में कामयाब रहे थे। मध्यप्रदेश में भी अपनी जगह बनाने के लिए आप पार्टी इस नई रणनीति का इस्तेमाल करने जा रही है। 

PunjabKesari

आप के सोशल मीडिया हेड अरविंद झा ने बताया कि सोशल मीडिया की ये रणनीति इससे पहले अमेरिका और पाक के पीएम इमरान खान ने अपनाई थी। इस  रणनीति के तहत हम प्रदेश के वोटर का मिजाज जानने की कोशिश करेंगे और अस्थिर वोटर को भी अपनी ओर साधने का प्रयास करेंगे। इस रणनीति से अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं

PunjabKesari

इस रणनीति के अनुसार आप कार्यकर्ता घर-घर जाकर एक मोबाइल एप का इस्तेमाल कर लोगों द्वारा दी गई जानकारी का डाटा जुटाएंगे। इसके बाद उनके दिये गये जवाबों की समीक्षा की जाएगी। जिससे यह पता चल पाएगा की वोटर का झुकाव किस पार्टी की ओऱ है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भी यही किया था। उन्होंने अस्थिर मतदाताओं की जानकारी हासिल कर उन्हें साधने की कोशिश की और आज वे सत्ता में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News