जेल से फरार हुआ रेप का आरोपी, ऐसी टेक्नीक लगाई कि प्रशासन को नहीं लगी भनक (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 03:28 PM (IST)

गुरुग्राम (सतीश): सोहना के भोंडसी में बनी जिला मॉडर्न जेल से रेप का एक आरोपी फरार हो गया। कैदी ने जेल से फरार होने के लिए एक जबरदस्त टेक्नीक का इस्तेमाल किया और सबको चकमा देकर भाग निकला। आरोपी रेप के आरोप में बीते 15 सितंबर को ही जेल में आया था और 21 सितंबर को जेल में आई कचरे की गाड़ी में छिपकर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने खबर जेल प्रशासन को तब हुई, जब शाम को कैदियों की गिनती की गई।

PunjabKesari

बता दें कि भोंडसी में बनी जिला मॉडर्न जेल अक्सर सुर्खियों में रहती है। जेल में मोबाइल फोन, सिमकार्ड, नशीला पदार्थ मिलने और गैंगवार होने की खबरें आती रही हैं। लेकिन जेल से रेप के आरोपी के फरार होने की खबर पहली बार आई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, जेल से कूड़े की गाड़ी में छिप कर रेप का जो आरोपी फरार हुआ है, उसपर एससी/एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज है। कैदी शुक्रवार को दोपहर दिन में करीब एक बजे फरार हो गया, जिसकी भनक देर शाम तक जेल प्रशासन को नहीं लगी। जब शाम को कैदियों को बैरक में भेजा जाने लगा और गिनती की गई तो एक कैदी कम मिला। इसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। कैदी की तलाश शुरू की गई। काफी खोजने के बाद भी कैदी नहीं मिला तो सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, जिससे साफ हुआ कि कैदी कूड़े की गाड़ी में छिपकर फरार हुआ है।

PunjabKesari

बता दें कि जेल के अंदर लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को देखने के लिए स्क्रीन सुप्रिटेंडेंट व डिप्टी सुप्रिटेंडेंट के ऑफिस में लगाई गई है। लेकिन अधिकारी इन स्क्रीनों पर गौर ही नहीं करते, जिस वजह से जेल की भारी सुरक्षा में सेंध लग गई। फिलहाल, फरार आरोपी के खिलाफ डिप्टी सुप्रिटेंडेंट द्वारा मुकदमा दर्ज करा दिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static