वार्ता रद्द होने से मोदी पर भड़के इमरान, कहा- छोटे लोगों के पास बड़ा विजन नहीं

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 09:19 AM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः इमरान खान भारत और पाकिस्तान के बीच शांति वार्ता बहाल किए जाने के लिए लिखी अपनी चिट्ठी पर भारत की प्रतिक्रिया से बेहद नाराज हैं व भारत की प्रतिक्रिया से आग-बबूला हो उन्होंने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है। पाक पीएम ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा और छोटी सोच वाला बताया।  

Disappointed at the arrogant & negative response by India to my call for resumption of the peace dialogue. However, all my life I have come across small men occupying big offices who do not have the vision to see the larger picture.

— Imran Khan (@ImranKhanPTI) September 22, 2018

इमरान खान ने ट्वीट किया, 'शांति बहाली के लिए शांति वार्ता की शुरुआत की मेरी पहल पर भारत के अहंकारी और नकारात्मक जवाब से बेहद निराश हूं हालांकि, मैं अपनी पूरी जिंदगी ऐसे छोटे लोगों से मिला हूं जो बड़े दफ्तरों पर ऊंचे ओहदे पर बैठे हैं, लेकिन उनके पास आगे तक देख सकने के लिए दूरदर्शी सोच का अभाव है।'
PunjabKesari
बता दें कि इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर शांति वार्ता बहाल करने और संयुक्त राष्ट्र जनरल असेंबली से पहले विदेश मंत्रियों की मुलाकात का प्रस्ताव दिया था। इस प्रस्ताव के जवाब में भारत की तरफ से उत्साहजनक प्रतिक्रिया नहीं मिली। सीमा पार से हो रही आतंकी वारदात और हाल ही में बीएसएफ जवान के शव के साथ की गई बर्बरता को लेकर भारत ने पाकिस्तान की कड़ी निंदा की है। 
PunjabKesari
इमरान खान ने अपने पत्र में लिखा था कि पाकिस्तान आतंकवाद पर बात करने के लिए तैयार है। उन्होंने लिखा था कि व्यापार, जनता से जनता का संपर्क, धार्मिक यात्राएं और मानवता कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिन पर चर्चा के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों शांति की इच्छा रखते हैं और इसके लिए मैं विदेश मंत्रियों की वार्ता का प्रस्ताव रखता हूं।'
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News