अंबाला में दर्दनाक हादसा, मिलने पहुंचे मंत्री विज पर फूटा परिजनों का गुस्सा(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 02:24 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के दलीप गढ़ क्षेत्र में मुसलाधार बारिश के कारण एक मकान की कड़ियों वाली छत गिरने से एक परिवार के 6 लोग दब गए। जिसमें से दो बच्चों की मौत हो गई, पड़ोसियों का कहना है कि सुबह 4 बजे से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण छत गिरने से परिवार के चार 4 लोगों सहित परिवार में शादी में आये 2 अन्य लोग भी दब गए। जिन्हें लोगों की मदद से निकलकर अस्पताल पहुंचाया गया। वहीँ पीड़ित परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर पीला कार्ड, आधार कार्ड सहित फीस मांगने का आरोप लगाया है। इसपर गुस्साएं परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल परिजनों से मिलने पहुंचे मंत्री विज पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

वहीं पीड़ित परिजनों का कहना है कि बारिश के चलते घर की छत निचे गिर गई, जिसमें घर के 6 लोग मलबे के नीचे दब गए, जिसमें दो बच्चों की मौत हो चुकी है उसमे एक 15 साल की बच्ची ओर 10 साल का बच्चा शामिल है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन अस्पताल प्रशासन इलाज करने की बजाए उनसे अाधार कार्ड, व पीले कार्ड की मांग कर रहा है। वहीं ओ.टी में घायलों का इलाज चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों द्वारा किये जाने और एसएमओ सहित डॉक्टरों के देरी से आने का लोगों का गुस्सा स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर फुट पड़ा।
PunjabKesari
घटना की सूचना के बाद सिविल अस्पताल में कांग्रेस नेता एंव पूर्व मंत्री निर्मल सिंह पहुंचे। उन्होंने  परिजनों के साथ बातचीत कर इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने परिजनों को बताया कि वे एक सहायता दल बना रहे हैं, जिनके नम्बर अस्पताल प्रशासन को दिए जाएंगे। कभी विषम परिस्थिति में आने वाले गरीब मरीजों की मदद के लिए फंड रखा जाएगा जो उन्हें अस्पताल में इलाज में मदद करेगा। 

PunjabKesari

वहीं घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल स्वस्थ्य मंत्र्री विज को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। अस्पताल में हुए गलत व्यवहार से गुस्साए लोगों ने मंत्र्री विज को खरी-खोटी सुना दी, जिसपर उन्हें पीड़ित परिजनों से बिना मुलाकात के ही वापस लौटना पड़ा। मीडिया से बात करते हुए मंत्री विज ने इस हादसे को दुखद बताया और  घपीड़ित परिजनों को हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। वहीं सदर थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे की जानकारी लेने के बाद जो उचित करवाई व मदद होगी की जाएगी।




 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static