रिलीज हुए फिल्म ''बाटला हाउस'' के पोस्टर्स, वर्दी पहने दिखे जॉन अब्राहम

9/22/2018 12:54:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस के पोस्टर रिलीज हो गए है। जॉन ने लगातार कई ट्वीट्स के ज़रिए फिल्म के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज़ किए हैं। पोस्टर्स में जॉन को पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है।बाटला हाउस के पोस्टर्स देखकर लग रहा है है कि जॉन एक मज़बूत पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे। फिल्म का एक पोस्टर है, जिसमें जॉन का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उन्होंने जो वर्दी पहन रखी है उस पर ‘संजय कुमार’ के नाम की नेम प्लेट है। पोस्टर के साथ ही उन्होंने लिखा है, “70 एनकाउंटर, 33 केस, 22 कन्विक्शन, 9 शौर्य पुरस्कार, एक आरोप, ‘जब आप सबकुछ हासिल कर लेते हैं तो एक पल हर चीज़ का सफाया हो सकता है।’ इंडिया के सबसे चर्चित/विवादित पुलिस ऑफिसर की कहानी।”

 


ये फिल्म दिल्ली के चर्चित ‘बाटला हाउस एनकाउंटर’ पर आधारित है, जिसे आधिकारिक तौर पर ‘ऑपरेशन बाटला हाउस’ के नाम से जाना जाता है। इस घटना में 19 सितम्बर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर में स्थित बाटला हाउस में इंडियन मुजाहेदीन के आतंकवादियों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की गई थी।

 

शायद यही वजह है कि जॉन ने सितंबर के महीने में इस फिल्म का पोस्टर जारी किया।देखा जाए तो जॉन भी अक्षय कुमार की राह पर चलते हुए पूरी तरह से सब्जेक्टिव फिल्मों की तरफ मुड़ गए हैं। उनकी आखरी फिल्म परमाणु भी राष्ट्रीय मुद्दे पर आधारित थी। इससे पहले वो प्रधानमन्त्री राजीव् गांधी की हत्या के घटनाक्रम पर ‘मद्रास कैफ़े’ भी बना चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News