Vodafone You Broadband के इन यूजर्स को मिलेगा 4 महीने फ्री डाटा

9/22/2018 12:48:58 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन के स्वामित्व वाले YOU Broadband ने एक नया ऑफर पेश किया है। जिसमें यू ब्राडबैंड के मौजूदा ग्राहकों को चार महीने तक फ्री Broadband सर्विस मिलेगी। कंपनी ने घोषणा की है कि इस ऑफर का लाभ ग्राहकों को तभी मिलेगा जब वह अपने मौजूदा प्लान को लंबी अवधि वाले प्लान (12 महीने)  में अपग्रेड करेंगे। हालांकि यह ऑफर केवल 30 सितंबर तक ही वैध है। माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस नए अॉफर के जरिए Jio GigaFiber को टक्कर देना चाहती है। अाइए जानते हैं इस अॉफर के बारे में...

PunjabKesari
एेसे उठाए लाभ

इस ऑफर का लाभ आपको तभी मिलेगा जब आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से रिचार्ज कराएंगे। अगर आपके पास एक महीने की वैधता वाला प्लान है, इस प्लान को 3 महीने वाले प्लान में अपग्रेड कराने पर एक महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। 6 महीने वाले प्लान में अपग्रेड करने पर दो महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 12 महीने वाले प्लान में अपग्रेड करने पर पूरे चार महीने तक आप बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के लिए ब्राडबैंड सर्विस का लुत्फ उठा पाएंगे।

PunjabKesariप्रोमोकोड

वहीं एक साल वाले प्लान में वही ग्राहक अपग्रेड कर सकता है जिसके पास 6 महीने वाला प्लान मौजूद हो। ऑफर का लाभ उठाने के लिए जब आप अपने मौजूदा प्लान को अपग्रेड कर रहे होंगे तो आपको UPGRADE33 प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना है। यानी 12 महीने वाले प्लान में आप पूरे 16 महीने तक डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static