स्टाइलिश लुक में फ्रेंड्स के साथ ज्वैलरी खरीदती दिखीं सारा, तस्वीरें आईं सामने

9/22/2018 12:44:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा खान हाल ही में अपनी फ्रेंडस के साथ दिल्ली में एक वेडिंग एग्जीबिशन में शामिल हुईं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इस दौरान अपनी दोस्तों के साथ गहने खरीदती दिखाई दीं।तस्वीरों में सारा व्हाइट कलर का गाउन पहने नजर आईं , जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने हाथ में एक कड़ा पहना था जिसमें काफी सारे घूंघरू लगे हुए थे। इसके साथ सारा में फुटविर्यस के तौर पर मोजड़ी पहनी हुई थीं। इस दौरान सारा अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती करती और गुड टाइम स्पेंड करती दिखाई दीं। 

PunjabKesari

 

फिल्मी करियर की बात करें तो सारा अपने करियर में काफी तेजी से आगे बढ़ रही हैं। सारा फिल्म "केदारनाथ" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

PunjabKesari

 

वहीं इस फिल्म के अलावा सारा के हाथ एक फिल्म लग गई है, जिसका डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। इस फिल्म का नाम है "सिम्बा"। फिल्म में सारा की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है। खबरें हैं कि रणवीर के बाद वरुण धवन के साथ सारा की जोड़ी देखने को मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News