पंचायतों की दुकानों का किराया अदा न करने वालों व अवैध कब्जाधारकों को नोटिस जारी

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 12:44 PM (IST)

बटाला/कलानौर(बेरी, मनमोहन): ब्लाक विकास व पंचायत अधिकारी कलानौर अमनदीप कौर के दिशा-निर्देशानुसार ग्राम पंचायत कलानौर की दुकानों का किराया अदा न करने वाले एवं अतिक्रमण धारक दुकानदारों के विरुद्ध कड़ा एक्शन लेते हुए नोटिस जारी कर दिए गए हैं।  इस संबंध में पत्रकारों को पंचायत अधिकारी कुलविन्द्र सिंह व पंचायत सचिव राजेश कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि ग्राम पंचायत कलानौर की करीब 200 दुकानें हैं जो किराए पर दी गई हैं। 

उनमें से कई दुकानों का किराया 9500 रुपए प्रतिमाह तक भी है, लेकिन दुकानदारों ने पिछले करीब 10 वर्षों से किराया नहीं दिया। कई लोगों ने दुकानों पर अवैध कब्जे कर रखे हैं, इस संबंध में पहले भी कई बार किराएदारों व अवैध कब्जेधारकों को चेतावनी दी जा चुकी हैं।

उन्होंने बताया कि बी.डी.पी.ओ. मैडम अमनदीप कौर के दिशा-निर्देशों पर कड़ा एक्शन लेते हुए नोटिस जारी करते हुए आदेश दिए गए हैं कि जिन दुकानदारों ने पंचायत की दुकानें लीज पर ली हुई हैं, उस संबंध में पंचायत के साथ हुए एग्रीमैंट के दस्तावेज व बनता किराया 24 सितम्बर तक बी.डी.पी.ओ. कलानौर में पेश करें और अवैध कब्जाधारक कब्जे छोड़ दें नहीं तो उनके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई आरंभ की जाएगी तथा उन्हें किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा, दुकानों की नई नीलामी भी करवा दी जाएगी। इस मौके बी.डी.ओ. सुखविन्द्र सिंह बाजवा, पटवारी सुरजीत सिंह व समूह पंचायत सचिव उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News