WhatsApp में शामिल हुआ यह खास स्टिकर पैक, जानें इसमें क्या है खास

9/22/2018 12:02:16 PM

गैजेट डेस्क- इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है और कंपनी यूजर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए नए- नए फीचर्स को इसमें शामिल करती रहती है। इसी के तहत कंपनी ने अपने स्टिकर्स में एक नया पैक जोड़ा है। Biscuit नाम के इस स्टिकर पैक में कई नए और मजेदार स्टिकर्स हैं। अभी यह पैक सिर्फ बीटा वर्जन के लिए है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सभी प्लैटफॉर्म्स के लिए इसे कब रोल आउट किया जाएगा।

PunjabKesariWaBetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने अपनी स्टीकर फैमिली में बिस्किट नाम का नया स्टिकर जोड़ा है। इसे आने वाले समय से सभी यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने स्वाइप टू रिप्लाई फीचर को भी अपने एड्रॉयड एप के लिए टेस्ट किया था। यह फीचर iOS पर पहले से मौजूद है। जल्द ही यह फीचर एंड्रॉयड एप के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा।

PunjabKesariइससे पहले कंपनी ने स्टिकर्स के लिए थर्ड पार्टी सपॉर्ट लेने की घोषणा की थी। वहीं कंपनी यूट्यूब की तरह डार्क मोड फीचर देने पर भी काम कर रही है। एेसे में देखना होगा कि कंपनी इस नए स्टिकर पैक को कब सभी यूजर्स के लिए रोलअाउट करती है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static