टीवी एक्ट्रेस ने लगाया युवक पर आरोप, कहा-शादी का झांसा देकर किया रेप

9/22/2018 11:31:59 AM

मुंबई: हाल ही में मुंबई की एक्ट्रेस को लेकर खबर सामने आई है। एक्ट्रेस ने 25 साल के शख्स पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का आरोप है कि राजस्थान के नीमराना में एक होटल में उसने दुष्कर्म किया। नीमराना पुलिस थाने के प्रभारी संजय पुनिया ने कहा कि इस मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने से बुधवार को एक 'जीरो एफआईआर' प्राप्त हुई।

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी को सम्मन भेजा जा चुका है और पीड़िता को आगे की जांच के लिए नीमराना आने के लिए कहा गया है। हालांकि, आरोपी और पीड़िता दोनों में से किसी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। पुनिया के मुताबिक, सोशल मीडिया के माध्यम से टेलीविजन अभिनेत्री की दोस्ती कानपुर के युवक से हुई थी। उन्होंने फेसबुक चैट के माध्यम से एक-दूसरे के नंबर लिए, और इसके बाद लगातार उनकी वीडियो चैट हुई।

 

दोनों ने घंटों चैटिग शुरू कर दी और फिर उन्होंने शादी का फैसला किया। हालांकि, युवक ने बातचीत आगे बढ़ाने के लिए मिलने को कहा। इसलिए, उन्होंने शाजापुर, लखनऊ, दिल्ली और नीमराना जैसे कुछ दिलचस्प स्थानों पर घूमने की योजना बनाई। दोनों साथ में घूमे। पीड़िता की बहन भी उनके साथ थी।

 

पुनिया ने कहा कि 22 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी उस यात्रा के दौरान भी शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए। आरोपी ने उन्हें कानपुर में अपने माता-पिता से भी मिलाया।हालांकि, मुंबई लौटने के बाद, जब अभिनेत्री ने आरोपी को फोन किया, तो उसने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद उसने सात सितंबर को ओशिवरा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News