एप्पल कम्पनी के नाम पर नकली सामान बेचने वाले 4 दुकानदारों पर छापेमारी

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 11:21 AM (IST)

पठानकोट (आदित्य, शारदा): एप्पल कम्पनी के नाम पर नकली बैटरी बेचने वाले पठानकोट के 4 दुकानदारों पर दबिश बनाते हुए चंडीगढ़ से आई स्पीड नैटवर्क की टीम ने उन्हें रंगे हाथ उक्त नकली बैटरी बेचते हुए पकड़ा। 

कम्पनी के फील्ड अधिकारी मुनीष जिंदल की शिकायत के आधार पर थाना डिवीजन नं.-1 की पुलिस की ओर उक्त दुकानदारों पर मामला दर्ज किया है। इस बाबत कम्पनी के डायरैक्टर रोमेश दत्त ने बताया कि उन्हें पिछले लम्बे समय से इस संबंध में शिकायत मिल रही थी कि पठानकोट में कुछ दुकानदार आईफोन मोबाइल कम्पनी का नकली लोगो लगा लोकल असैसरी बेचते हैं, जिसके बाद टीम सहित यहां पहुंचे और दुकानदारों से असैसरी मांगी। दुकानदारों ने नकली सामान दिया, जबकि पैसे असली कीमत के अनुसार ही लिए।

सामान की वैरीफिकेशन करवाने के बाद पुलिस में शिकायत दी। उन्होंने बताया कि रेड के दौरान दुकानों से एप्पल की नकली बैटरी, चार्जर, स्कीन गार्ड, कवर, ब्लूटुथ सहित कुल 1 हजार से अधिक प्रोडक्ट बरामद हुए।  उक्त मामले की जांच करते अधिकारी एस.आई. मनदीप सलगौत्रा ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी स्थित महालक्ष्मी सेल्यूलर सॉल्यूशन, न्यू मोबाइल प्लानेट, मोबाइल प्लानेट और मोबाइल शॉपी दुकान मालिकों के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट की धारा 63/65 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपी फरार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News