विवाहित प्रेमिका से शादी करने से किया इंकार तो उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 08:54 AM (IST)

बठिंडा(विजय): जिले के थाना दियालपुरा के गांव चन्ना निवासी नौजवान को विवाहिता से दोस्ताना संबंध इतना भारी पड़ा कि आखिर उसे जान गंवानी पड़ी। विवाहिता अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन युवक ने उसे दोस्ताना संबंधों का ही वास्ता दिया लेकिन प्रेमिका ने अपने भाई व अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी व शव को ड्रेन में फैंक दिया। 

घटना 14 सितम्बर 2018 की है जबकि 18 सितम्बर को ड्रेन में एक अज्ञात युवक की लाश तैरती हुई दियालपुरा पुलिस को मिली। पुलिस ने मृतक की पहचान करवाने के लिए अखबारों व सोशल मीडिया का सहारा लिया। चन्ना निवासी फौजी हरदम सिंह पुत्र मुखत्यार सिंह ने अपने 30 वर्षीय बेटे हरजिंद्र सिंह की लाश पहचान की। पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर दी लेकिन 19 सितम्बर को हत्या का भेद खुला। मृतक के पिता ने दियालपुरा पुलिस को बताया कि उसके लड़के के मलूका निवासी जस्सी कौर के साथ दोस्ताना संबंध थे।  वह अक्सर वहां जाता था। दियालपुरा पुलिस ने सख्ती से जस्सी कौर से पूछताछ की तो सारा भेद खुला। जस्सी कौर पत्नी नीटू सिंह 2 बच्चों की मां है। उसके संबंध हरजिंद्र सिंह से बन गए थे। 
 
11 नवम्बर 2018 को हरजिंद्र की शादी होने वाली थी। जस्सी कौर को जब इसका पता चला तो उसने उस पर उससे शादी करने का लगातार दबाव बनाया लेकिन वह नहीं माना। आखिर 14 सितम्बर को आरोपी महिला ने प्रेमी को अपने घर बुलाया और अपने भाई जगदीप सिंह निवासी भगतूआना व अन्य साथियों से मिलकर मौत के घाट उतार दिया। लाश को ठिकाने लगाने के लिए ड्रेन में फैंक दिया क्योंकि उन्हें पता था कि लाश को पानी बहाकर ले जाएगा और उसकी पहचान नहीं होगी।लेकिन ड्रेन में पानी कम था और लाश फंसी रह गई। शुक्रवार को मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया जबकि पुलिस ने जस्सी कौर, जगदीप सिंह व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।  थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News