तोगड़िया का BJP पर तंज- खुद के लिए 500 करोड़ का बनवाया कार्यालय, रामलला टेंट में विराजमान

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 11:09 PM (IST)

बरेली: अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने भारतीय जनता पाटी पर तंज कसते हुए कहा है कि भगवान राम टेंट में विराजमान हैं और खुद के लिए 500 करोड़ रुपए का कार्यालय दिल्ली में बनवा लिया। तोगड़िया ने उत्तराखंड के हल्द्वानी से वापस आते समय बरेली जिले की बहेड़ी में पत्रकारों से कहा की भाजपा को सत्ता में आए हुए साढ़े 4 साल हो गए, लेकिन केंद्र सरकार संसद में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कोई कानून नहीं बना पाई और अब मोदी सरकार मंदिर का मुद्दा कोर्ट में सुलझाने की बात कर रही है। यदि कोर्ट ही जाना था तो सोमनाथ से रथयात्रा निकालकर हिंदूओं को धोखा क्यों दिया था।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने तीन तलाक का कानून बना मुस्लिम महिलाओं के वकील बन गई। राम मंदिर के साथ ही आम आदमी के मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदूू समाज ने जो सुनहरे सपने देखे थे वह आज जुमले बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से महंगाई चरम पर है। इसे नियंत्रित करने के लिए सरकार के पास कोई नीति नहीं है। जो पेट्रोल भारतीयों को मात्र 39 रुपए प्रति लीटर मिलना चाहिए, उस पर सरकारे 42 से 47 रुपए तक टैक्स वसूल रही है।

PunjabKesariडॉ. तोगड़िया ने कहा कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाले लोगों ने कांग्रेसियों को ही भाजपा सौंप दी। उत्तराखंड में 10 में से 5 मंत्री कांग्रेस पृष्ठभूमि के हैं और 20 से अधिक विधायक पहले कांग्रेस में रहे हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीरी हिंदूओं को मोदी पूरी तरह भूल चुके हैं। राम मंदिर की भांति धारा 370 हटाना अब भाजपा के एजेंडे से हट चुका है। उन्होंने सरकार के सबका साथ और सबका विकास की बात पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या भाजपा कश्मीर में सेना के जवानों पर पत्थर बरसाने वाले जेहादियों को भी साथ लेकर चलना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static