ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की सगाई आज, जानिए वेन्यू और कार्यक्रम

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 01:51 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल की सगाई आज होने जा रही है। इन दोनों की सगाई की रसमें बड़े धूमधाम से इटली के Lake Como में होगी। सगाई का कार्यक्रम 21 सितंबर से शुरू होकर 23 सितंबर तक चलेगा। सगाई के जश्र को यादगार बनाने के लिए पिछले कुछ समय से खास तैयारियां हो रही थी।

PunjabKesariइससे पहले इस साल की शुरूआत में आनंद पीरामल ने महाबलेश्वर के मंदिर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया था। मई में एक प्राइवेट पार्टी में इसका सेलिब्रेशन हुआ था। इसी साल जून में ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी ने सगाई श्लोका मेहता संग सगाई की थी। बाद में मुंबई में अंबानी के घर "एंटीलिया" में एक जबरदस्त पार्टी हुई जिसमें बॉलीवुड, राजनीति और कारोबार जगत की चर्चित और दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं। कई दिन तक इस पार्टी की चर्चा रही।

PunjabKesariकिस तरह से होगा जश्न
बताया जा रहा है कि 3 दिन तक चलने वाले इस सगाई के जश्र में मेहमानों को खास ड्रेस कोड फॉलो करना हैं। सगाई को खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी होस्ट करेंगे।डिनर में ब्लैक टाई का ड्रेस का कोड रखा गया है। वेलकम लंच को ‘Benvenuti A Como’ नाम दिया गया है। जिसका मतलब कोमो में स्वागत है। डिनर को ‘Amore E Bellezza’ नाम दिया गया है, जिसका मतलब होता है ‘लव एंड ब्यूटी’। इसके बाद 22 सितंबर को मेहमानों को Como Chic लुक फॉलो करना होगा। दूसरे दिन का इवेंट Italian Fiesta’ में होगा। तीसरे दिन 23 सितंबर रविवार को गेस्ट को स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा। इसके फेयरवेल लंच नाम दिया गया हैं।

PunjabKesariईशा को महाबलेश्वर में किया था प्रपोज 
बात दें, ईशा और आनंद की लंबे समय से दोस्त हैं। पिछले साल आनंद ने ईशा को महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में प्रपोज किया था। इसके बाद निजी समारोह में मई को इनका रिश्ता तय किया गया। आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और अभी वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। बात दें, इसी साल जून में ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ सगाई धूमधाम से सगाई की थी।  जिसमें बॉलीवुड, राजनीति और कारोबार जगत की चर्चित और दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News