पुलिसकर्मियों की हत्या पर गवर्नर मलिक बोले-गोली चलाने वालों को गोली ही मिलेगी

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 07:01 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या किए जाने की गर्वनर सत्यपाल मालिक ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने हिजबुल की धमकी पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। गवर्नर ने कहा कि जो लोग गोली चला रहे हैं, बदले में उन्हें भी गोली ही मिलेगी, उनका स्वागत फूलों से नहीं होगा। सिर्फ यही नहीं, बल्कि जम्मू-कश्मीर में होने वाले पंचायती चुनावों पर भी उन्होंने टिप्पणी की है और कहा कि चुनाव समय पर ही होंगे और हर सरपंच का दस लाख का बीमा भी किया जाएगा। साथ ही, उन्हें सुरक्षा और रहने की जगह दी जाएगी।

PunjabKesari
बीएसएफ जवान की हत्या की निंदा

मलिक ने रामगढ़ सेक्टर में बीएसएफ जवान की पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा हत्या किए जाने की भी निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह बहुत क्रूरतापूर्ण घटना है। मलिक ने कहा कि कश्मीर में आज जिन तीन लोगों की हत्या हुई है, वह बहुत निंदनीय है। जब कोई हताश हो जाता है तो वह निहत्थे को पकड़ता है। अब हर किसी को सुरक्षा नहीं दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि ये स्थानीय युवा हैं, फ्रस्ट्रेट हो चुके हैं और हम इन्हें समझा रहे हैं।


गुरुवार को अगवा किए गए थे चार पुलिसकर्मी
आतंकियों ने चार पुलिसकर्मियों को शोपियां से गुरुवार को अगवा कर लिया था। उन्होंने तीन लोगों को मार दिया, जबकि चौथे को जिंदा छोड़ दिया। पुलिस को शुक्रवार को संयुक्त ऑपरेशन में तीन शव मिले थे।
 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News