जियो का यूजर्स को तोहफाः JiO TV पर 5 साल तक फ्री में देख सकेंगे क्रिकेट

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 06:39 PM (IST)

नई दिल्लीः रिलायंस जियो टैलीकॉम सैक्टर में अपने प्रतिद्वंदियों को लगातार पछाड़ रहा है। जियो ने अब नया करार किया है, यह करार Star India के साथ 5 साल का है। इस करार के तहत जियो यूजर्स Jio TV पर Hotstar की मदद से लाइव मैच का आनंद उठा सकते हैं। खबरों के अनुसार जियो और स्टार ने करार पर साइन कर लिया है। 

PunjabKesariक्या कहा आकाश अंबानी ने
इस करार के तहत T20, वन डे, इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट और BCCI के घरेलू प्रीमियर मैच जियो टीवी में लाइव देखे जा सकेंगे। इस मौके पर आकाश अंबानी ने कहा कि जियो हमेशा से यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव कंटेंट लाता है इस बार ये जियो टीवी एप के लिए है। भारत में क्रिकेट सिर्फ खेला ही नहीं जाता इसको पूजा जाता है।

PunjabKesariमोबाइल पर देख सकेंगे मैच
भारतीय उपभोक्ताओं को बेहतर कनेक्टिविटी के साथ बेस्ट क्रिकेटिंग कंटेंट मुहैया कराने के लिए पहली बार क्रिकेट प्रॉडक्शन, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और एक हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क एक साथ आए हैं। यह बेस्ट क्रिकेटिंग कंटेंट, बेस्ट इन क्लास इंटरनेट और मोबाइल पर इंटरएक्टिविटी के जरिए क्रिकेट व्यूअरशिप और इंगेजमेंट को नए सिरे से परिभाषित करेगी। इस साझेदारी के बाद जियो के यूजर्स भारत के सभी मैच अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे।

PunjabKesariबता दें कि जियो ने हाल ही में दूसरी सालगिरह के मौके पर डेयरी मिल्क चॉकलेट के साथ 1 जीबी डाटा फ्री में दिया है। उसके बाद सेलिब्रेशन ऑफर के तहत फ्री में अपने ग्राहकों को 10 जीबी डाटा दिया गया। इसके बाद कंपनी 399 रुपये वाले प्लान पर 100 रुपये का कैशबैक दे रही है।

जियो टीवी में मिलेंगे 575 से ज्यादा चैनल 
जियो टीवी में यूजर्स को विभिन्न भाषा में टीवी चैनल देखने को मिलते हैं। जियो यूजर्स के लिए कंपनी इसका फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। जियो टीवी में यूजर्स को 575 से ज्यादा चैनल देखने को मिलते हैं। वहीं इस एप में यूजर्स को 60 से ज्यादा एचडी चैनल देखने को मिलते हैं। टीवी एप के माध्यम से आप लाइव टीवी चैनल को पॉज और प्ले भी कर सकते हैं। इसकी माध्यम से आप अपना पसंदीदा प्रोग्राम मिस नहीं कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News