बयान से पलटे बीजेपी विधायक, कहा- मेरे बयान को कट-पेस्ट कर दिखाया गया

9/21/2018 5:26:52 PM

उज्जैनः बीजेपी विधायक डॉ. मोहन यादव के विदेशी फंडिंग वाले बयान का विरोध शुरू हो गया है। एक न्यूज चैनल को दिए गए बयान को लेकर करणी सेना ने उनके कार्यालय के बाहर धरना दे दिया। उन्होंने डॉ.यादव से यह पूछा कि हमने उधार लेकर रैली निकाली थी। तो आपने विदेशी फंडिंग की बात कैसे कही, इसके जवाब में विधायक ने कहा कि मैंने करणी सेना और सवर्णों के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं बोला। मेरे द्वारा दिए गए बयान को कट-पेस्ट करके दिखाया जा रहा है।

PunjabKesari

करणी सेना प्रदेश संगठन मंत्री शैलेंद्र झाला और विधायक के बीच बातचीत भी हुई जिसमें विधायक ने कहा कि मैंने सवर्ण आंदोलन में विदेशी फंडिंग की बात की थी, लेकिन मैंने सवर्ण समाज और करणी सेना का नाम नहीं लिया। सवर्ण समाज में पिछड़ा वर्ग भी हैं और मैं भी इसमें हूं। शैलेंद्र झाला द्वारा यह पूछे जाने पर कि अगर आपके बयान में कट-पेस्ट की गई है तो आपने वीडियो बनाने वाले पर कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की। जवाब में विधायक ने कहा कि मैंने नोटिस बनवा लिया है। विधायक ने बताया कि इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह काे पत्र लिखकर वस्तुस्थिति स्पष्ट कर दी गई है।
बता दें कि विधायक मोहन यादव ने अपने बयान में कहा था कि सवर्ण आंदोलन के लिए विदेशी फंडिंग हो रही है। सिमी और इस्लामिक कट्टरपंथी हिंदू समाज को बांटने की साजिश रच रहे हैं। सिलिकॉन वैली से भी फंडिंग हो रही है। हिन्दू समाज को इस बारे में सोचना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News