फर्स्ट क्लास केबिन की फोटो शेयर करना मॉडल पर पड़ा भारी, यूजर्स ने लगाई क्लास(video)

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 04:37 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः  आज के समय हर कोई अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर डालकर सुर्खिया बटोरने के लिए तैयार रहता है पर कई बार फोटो को लेकर कई लोग ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते है। एेसे ही हुआ ब्रिटेन की इंस्टाग्राम स्टार मॉडल हरिमाओ ली के साथ।

दरअसल, मॉडल हरिमाओ ने पिछले महीने एक फोटो शेयर किया, जिसमें उसने बताया कि वो एक फ्लाइट में हांगकांग से रोम ट्रेवल कर रही है। वो प्लेन के फर्स्ट क्लास में बैठकर वाइन का मजा लेते हुए दिखती है। हरिमाओ ने इस फोटो में कैप्शन लिखा, ''30 हजार फीट, हांगकांग से रोम जाते हुए''। लेकिन इस फोटो में उसके चारों और खूबसूरत लाइट्स बिखरी हुई होती हैं। जो बाद में उसके गले की फांस बन जाता है।
PunjabKesari
फोटो देख भड़के लोग 
फोटो देखते ही लोग उसकी सच्चाई समझ गए। लोगों ने मॉडल से पूछा क्या हमें बेवकूफ समझा है? ऐसा कौन सा प्लेन है, जिसमें तुम ये लाइट (झालर) लेकर चल रही हो? वहीं एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ''पब्लिसिटी के लिए तुम इतनी नौटंकी करोगी सोचा नहीं था''। एक और यूजर ने लिखा, ''वाह ये तो गजब हो गया। आप एक बिजनेस क्लास में बैठी हैं और ये लाइटें कहां से आ गईं? और कौन सी बिजनेस क्लास है, जिसमें मॉनिटर आपके सिर के कुछ ही इंच पीछे है?? जरूरी ये फोटो एडिटेड है''।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by INfleur (@infleurmagazine) on Sep 20, 2018 at 4:37am PDT


हरिमाओ  के इंस्टा पर 1 लाख 27 हजार फॉलोअर्स
हरिमाओ अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई बेहतरीन फोटोज शेयर करती रहती है। उसके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 27 हजार फॉलोअर्स हैं। ये पहला मौका है जब उसकी एक फोटो उसकी अालोचना का कारण बन गई। इससे पहले आयरलैंड की रहने वाली एक महिला ब्लॉगर एक ऐसे ही फोटो को लेकर जमकर ट्रोल हुई थी। लोगों ने उसे भी जमकर गालियां दी थी। ब्लॉगर स्कारलैट ने एक खूबसूरत सुबह वाली फोटो शेयर की थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News