अक्षय कुमार ने ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी को दिए 5 लाख रुपए, कहा- मेडल और सर्टिफिकेट से नहीं...

9/21/2018 4:13:04 PM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर अपनी दरियादिली के लिए जानें जाते हैं। हाल ही में अक्षय को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों में मुताबिक अक्षय ने एसिड अटैक सर्वाइवर की आर्थिक मदद की है। दरअसल,एसिड अटैक सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल ने एक इंटरव्यू  में बताया था कि पिछले एक साल से उनके पास कोई काम नहीं हैं जिसके कारण घर में उन्हें काफी सारी आर्थिक कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

 

PunjabKesari

 

इस बारे में जैसे ही अक्षय को पता चला उन्होंने तुरन्त लक्ष्मी को 5 लाख रुपए भिजवा दिए। लक्ष्मी इससे बेहद खुश है। उन्होंने कहा, "मैं बता नहीं सकती कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं। मेरी बेटी और मैं अब अकेली नहीं हूं।"

 

PunjabKesari

 

 उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार के साथ-साथ एक आदमी ने उनके अकाउंट में रात के दो बजे 10,000 रुपए ट्रांसफर किए। वहीं एक कश्मीर के एक व्याक्ति ने अपनी पहचान छुपाते हुए लक्ष्मी की 15,000 रुपए की आर्थिक मदद की।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा उन्हें कई कंपनियों से नौकरी के लिए फोन भी आ रहे हैं। बता दें कि लक्ष्मी  कुछ साल पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड और लिव इन पार्टनर आलोक दीक्षित से अलग हो गई हैं। दोनों की एक बेटी भी है जो लक्ष्मी के साथ ही रहती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News