पत्नी नेहा को डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे अंगद बेदी,  तस्वीरें आईं सामने

9/21/2018 3:22:23 PM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को हाल ही में पति अंगद बेदी के साथ हाॅस्पिटल के बाहर स्पाॅट किया गया। अंगद नेहा को डॉक्टर के पास सिर्फ एक रूटीन चेकअप के लिए लेकर गए थे।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में नेहा रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ग्रे जैकेट भी पहना हैं। इस दौरान उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। वहीं अंगद कैजुअल लुक में दिखे। इन दिनों अंगद अपनी पत्नी नेहा का खास ख्याल रख रहे हैं और उनके सेहत को लेकर काफी सतर्क हैं।

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 

 नेहा और अंगद ने 10 मई को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आए। खबरों की मानें  तो नेहा नवंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रेग्नेंसी के बावजूद भी नेहा कोई ब्रेक नहीं लेने वाली है। नेहा का चैट शो नो फ‍िल्टर नेहा का तीसरा सीजन शुरू होने वाला है,जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। इस शो में नेहा के पहले गेस्ट आयुष्मान खुराना होंगे। वहीं इस शो में अंगद बेदी भी मेहमान बनकर आ सकते हैं। जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरु कर दी है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News