कश्मीर: शोपियां में 3 पुलिसवालों की हत्या, आतंकियों के खौफ से 7 SPO ने छोड़ी नौकरी

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 02:48 PM (IST)

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने आज चार पुलिसकर्मियों को अगवा किया था, जिनमें में से तीन की हत्या कर दी गई, जबकि एक कॉन्स्टेबल को छोड़ दिया है। वहीं, पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद स्थानीय पुलिसकर्मियों में आतंकियों का खौफ बैठ गया है। आतंकियों के डर से अब तक सात पुलिस वालों ने नौकरी छोड़ने का ऐलान किया है। पुलिसकर्मियों ने वीडियो जारी करके जम्मू-कश्मीर पुलिस से इस्तीफा देने की बात कही है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि शोपियां जिले के कापरान गांव में आतंकवादियों ने कॉन्स्टेबल फिरदौस अहमद कुचे, कुलदीप सिंह और निसार अहमद धोबी के घरों में घुसकर बंदूक की नोक पर उनको अगवा कर लिया था। इसके अलावा, आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई फयाज अहमद भट्ट का भी अपहरण किया था। आतंकियों ने अगवा किए गए पुलिसकर्मी के भाई फयाज अहमद भट्ट को तो रिहा कर दिया, लेकिन अन्य तीन की हत्या कर दी।
PunjabKesariतीनों पुलिसकर्मियों के शव गोलियों से छलनी किए हुए थे। वहीं, आतंकियों की धड़पकड़ के लिए सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस ने मिलकर बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया है। बता दें कि पिछले काफी समय से आतंकी सेना के जवानों और पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बना रहे हैं। आतंकियों ने पिछले दिनों पुलिसकर्मियों के परिजनों को भी अगवा कर लिया था। आतंकी लगातार जवानों पर नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News