Mi Notebook यूथ एडिशन 8GB रैम के साथ लांच, जानें फीचर्स

9/21/2018 1:18:09 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाअोमी ने मार्केट में अपना नया लैपटॉप लांच किया है। इस नए लैपटॉप का नाम Mi Notebook Youth Edition है और यह कंपनी के Mi Notebook-ब्रांडिड लैपटॉप का टोन डाउन वर्जन है। इस लैपटॉप की कीमत RMB 4,599 यानी करीब 48,300 रुपए है। यह लैपटॉप दो कलर वेरिएंट- ब्लैक व व्हाइट में उपलब्ध होगा। हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि चीन के बाहर यह लैपटॉप कब लांच किया जाएगा। 

PunjabKesari
स्पेसिफिकेशन्स 

इस नए लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें आठवें जनरेशन की इंटेल Core i5  प्रोसेसर दिया है। नए लैपटॉप में 8 जीबी रैम और 2 जीबी MX110 ग्राफिक मैमोरी दी गई है। इसका ऑपरेटिंग सिस्टम  128GB SSD पर रन करता है। वहीं Mi Notebook यूथ एडिशन विंडोज 10 पर काम करता है।

PunjabKesari
इसके साथ ही इसमें डयूल 3W स्पीकर्स, ट्वीन-फेन कूलिंग सिस्टम के साथ दिया गया है। कनेक्टिविटी पोर्ट की बात करें तो इस लैपटॉप में Ethernet (x1), HDMI (x1), USB 3.0 (x2) और 3.5mm audio (x1) दिया गया है। अापको बता दें कि शाओमी स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाती है लेकिन कंपनी मोबाइल के अलावा भी दूसरे गैजेट्स बनाती है। इनमें लैपटॉप और वायरलैस राउटर्स शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static