केशों की बेअदबी व पगड़ी उतारने के रोष में लोगों ने थाने के सामने की नारेबाजी

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 12:15 PM (IST)

बटाला (साहिल): गत दिवस गांव ततला में ब्लाक समिति और जिला परिषद चुनाव दौरान पोलिंग एजैंट की पगड़ी उतारने और केशों की बेअदबी करने के रोष में गांव निवासियों ने पुलिस थाना सेखवां में नारेबाजी की।इस संबंधी जानकारी देते पोलिंग एजैंट रणजीत सिंह ततला पुत्र कर्म सिंह निवासी ततले ने कथित तौर पर बताया कि गत दिवस वह अपने गांव में ही पोलिंग एजैंट की ड्यूटी पर था। इसी दौरान गांव के कुछ व्यक्ति अकारण मुझ से झगडऩे लगे और जाली वोट डालने की कोशिश की और मेरी पगड़ी उतार कर केशों की बेअदबी की।

इस मौके करनैल सिंह, एस.डी. सरवन सिंह, सरपंच गुलजार सिंह, मैंबर पंचायत मुख्तयार सिंह, पूर्व सरपंच गुरमीत सिंह, गुरपाल सिंह, बलबीर सिंह, सेवा सिंह, तरन सिंह, लखविन्द्र कौर, कुलजीत कौर, दलबीर कौर, गुरमीत कौर, कुलविन्द्र कौर और समूह निवासियों ने प्रशासन से मांग की कि उक्त व्यक्तियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करके हमें इंसाफ दिलाया जाए।

क्या कहना है एस.एच.ओ. का
इस संबंधी थाना सेखवां के एस.एच.ओ. परमजीत सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि सारा मामला उनके ध्यान में है और मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News