Kundli Tv- आपकी पहली डेट को Romantic बनाएंगे ये टिप्स

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 01:05 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
किसी भी प्रेमी-प्रेमिका के लिए पहली उनकी पहली डेट यानि मुलाकात बहुत खास होती है। इस दौरान उनके मन में बहुत सी एेसी बातें उठती हैं, जिनका जवाहब मिल पाना मुश्किल होता है। ज्योतिष के अनुसार अगर इस दौरान ज्योतिष की कुछ बातों का ध्यान रखा जाए तो इससे आपको अपनी पहली डेट पर बहुत अच्छे रिज्लट्स मिल सकते हैं। आइए जानतें  हैं ज्योतिष शास्त्र में इससे संबंधित कुछ ज़रूरी बातें बताई गई बातें- 
PunjabKesari
कपड़ों का कलर
पहली डेट पर जाने के लिए कुछ खास बातों का ध्यान अवश्य रखना चाहिए, जिनमें से एक है आपकी ड्रेस का कलर। यानि आप पहली डेट पर जाते समय किस रंग के कपड़े पहनते हैं, ये बात सामने वाले पर अच्छा खास इम्प्रेशन डालती है। क्योंकि ज्योतिष के अनुसार हर रंग अपना अलग संदेश देता है। यहां जानें फर्स्ट डेट पर जाने के लिए आपको किन-किन रंगों का चुनाव करना चाहिए।
PunjabKesari
नीले रंग 
कुछ मान्यताओं के अनुसार नीला रंग, महिलाओं और पुरुषों, दोनों को बहुत भाता है। इसके के बारे में यह भी कहा जाता है कि यह रंग सुरक्षा की भावना लिए होता है। 
इसके साथ ही यह रंग मानसिक रूप से सक्रिय रखता है। इसलिए जब भी आप कभी पहली डेट पर जाएं तो नीला रंग पहनना ही प्रेफर करें।
PunjabKesari
काला रंग
इस रंग को सभी रंगों से ज्यादा आकर्षक और रहस्यमयी माना गया है। यह सामने वाले व्यक्ति पर अपना गहरा असर छोड़ता है। तो अगर कोई व्यक्ति रहस्यमय स्वभाव का हो तो और सामने वाले व्यक्ति को अपनी यह खूबी बताना चाहते हैं तो काला रंग अवश्य पहनकर जाएं।
PunjabKesari
लाल रंग
कहा जाता है कि अगर आप सामने वाले व्यक्ति पर पूरी तरह छा जाना चाहते हैं तो लाल रंग के अलावा कुछ नहीं सोचना चाहिए। इससे आपकी अटेंशन पाने की चाह पूरी हो जाएगी। 
कैसे जानें आप रह रहे हैं श्मशान की मिट्टी पर ? (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News