Video: भारतीय फैंस ने मलिक को कुछ ऐसा कहा कि सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 11:34 AM (IST)

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेटों से हराया। इसी लय को बरकरार रखते हुए रोहित की कप्तानी वाली भारतीय टीम आज बांग्लादेश को भी हराने की पूरी कोशिश करेगी। भारत-पाकिस्तान मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल, वीडियो में शोएब मलिक बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे हैं। इस दौरान एक भारतीय फैंस ने मलिका को बुलाकर कहा कि आपकी जो टी-शर्ट का नंबर है वो हमारे विराट कोहली की टी-शर्ट का भी है। जिसके बाद वो जोर-जोर से हंसने लगे। फैंस की इस बात को सुनकर मलिक ने भी हल्की सी स्माइल दी। वीडियो को विराट कोहली के फैन पेज से इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

View this post on Instagram

Malik bhai . . . #ViratKohli #anushkasharma#viratkohlifc #msdhoni#vk18#videostatus#vk18#hardikpandya #msdhoni #rohitsharma #hotness#hardikpandya#tissot #vk18 #ipl#rcb #DavidWarner #sachintendulkar #india #indiancricketteam #virushka #viratian #viratians #virushka#rohitsharma #videostatus #hardikpandya

A post shared by VIRAT KOHLI (@virat.kohli__clubb) on

मैच की बात करें तो पहले टाॅस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम ने 43.1 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 162 रन बनाए। जवाब में उतरी भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 126 गेंदें शेष रहते ही हासिल कर लिया। हांगकांग के खिलाफ शतकीय पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जहां इस मैच में हाफसेंचुरी लगाने में नाकामयाब रहे, तो वहीं रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News