SHIMLA FEST का धमाकेदार आगाज, गायक अनुज शर्मा ने जीता दर्शकों का दिल (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 01:15 PM (IST)

शिमला (राजीव): राजधानी में शिमला फेस्ट-2018 का वीरवार को आगाज हो गया है। शिमला फैस्ट की पहली संध्या का शुभारंभ राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने किया। राज्यपाल ने इस दौरान कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। पार्श्व गायक अनुज शर्मा ने अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीत लिया।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि यह फेस्ट चार दिवसीय तक चलेगा। फेस्ट में फ्रांस की रहने वाली ऐनी चोमटी और देवयानी ने भरत नाट्यम प्रस्तुत कर शास्त्रीय नृत्य की झलक दिखाई।
PunjabKesari

भरत नाट्यम देखकर दर्शक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इसके अलावा स्थानीय कलाकारों और विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। शिमला फेस्ट की पहली संध्या पर शिमला वासियों ने ज्यादा रूचि नहीं दिखाई। रिज पर लगाई गई कुर्सियां आधे से ज्यादा खाली ही रही।
PunjabKesari

प्रशासन ने लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गई थी लेकिन लोगों ने इस फेस्ट में ज्यादा रूचि नहीं दिखाई। बता दें कि शिमला फैस्ट की पहली संध्या पर बारिश ने भी बाधा डाली। बारिश के चलते कार्यक्रम कुछ देरी से शुरू हुआ। लेकिन करीब 5 बजे फिर से बारिश शुरू हो गई। इस दौरान कार्यक्रम जारी रहा और दर्शकों ने छाता लेकर कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News