अकालियों व कांग्रेसियों में ‘फोटो वॉर’; जाखड़ ने सुखबीर और मजीठिया की तस्वीरें कीं जारी

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 10:32 AM (IST)

चंडीगढ़(भुल्लर): जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट तथा करतारपुर साहिब के रास्ते के मुद्दे को लेकर सियासत गर्माने के बाद अब जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनाव में हुई घटनाओं के चलते अकालियों व कांग्रेसियों के बीच ‘फोटो वॉर’ शुरू हो गई है। 

जहां अकाली दल की ओर से कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ जैसे नेताओं को निशाना बनाकर उनकी पुरानी विवादित तस्वीरें मीडिया को जारी कर रहा है तो वहीं कांग्रेस ने भी अकालियों की ऐसी तस्वीरें मीडिया को जारी करनी शुरू कर दी हैं। गत दिवस अकाली दल की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू की डेरा सिरसा प्रमुख राम रहीम के सामने हाथ जोड़ कर खड़े होने की और आज  शिअद नेता मनजिंद्र सिंह सिरसा ने मीडिया को दो और तस्वीरें जारी कीं। इनमें सिद्धू की डेरा प्रमुख के पांव छूने की और सुनील जाखड़ की हाथ जोड़ कर खड़े होने की है।

इसके बाद सुनील जाखड़ ने आज चंडीगढ़ में प्रैस कांफैं्रस में एक पुरानी तस्वीर जारी की है जो बादल सरकार के कार्यकाल के दौरान शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल, बिक्रम सिंह मजीठिया व अन्य नेताओं की है जिसमें वह पाकिस्तान के दौरे के समय वहां गोल-गप्पे खाते दिखाई दे रहे हैं। जहां अकाली दल डेरा सिरसा से संबंधों को लेकर सिद्धू व जाखड़ को निशाने पर ले रहा है, वहीं आज जाखड़ ने करतारपुर के रास्ते के मुद्दे पर सुखबीर व मजीठिया की पुरानी तस्वीर जारी करते हुए कहा कि यह तो पाकिस्तान से गोल-गप्पे खाकर ही वापस आते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News