Toll Plaza पर 5 सेकेंड में हुर्इ चोरी बनी पुलिस के लिए पहेली, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 04:07 PM (IST)

तलवंडी भाई/मुदकी (हैप्पी, रम्मी, पाल):राष्ट्रीय मुख्य मार्ग पर गांव करोड़ कलां के निकट बने टोल प्लाजा पर 5 सेकेंड में लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  

PunjabKesariघटना गत रात्रि की है जब एक मोटरसाइकिल पर आए दो लुटेरे प्लाजा पर तैनात पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में ही तेजधार हथियार की नोक पर टोल बेरियर के कर्मचारी रमन कुमार से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। रमन ने बताया कि उसकी ड्यूटी सायं 4 से रात्रि के 12 बजे तक थी। इसी दौरान वह एक ट्रक की पर्ची काट रहा था कि उक्त लुटेरों में से एक ने किरच की नोक पर उससे बैग छीन लिया व मुदकी की ओर फरार हो गए। बैग में 21,229 रुपए थे। रमन के शोर मचाने पर बैरियर के अन्य कर्मियों द्वारा लुटेरों का पीछा भी किया गया, लेकिन वे हाथ नहीं लगे।
PunjabKesari
पूरा घटनाक्रम बैरियर पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गया है। बैरियर के प्रबंधक द्वारा तलवंडी भाई पुलिस को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने जहां रमन कुमार के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं, वहीं कैमरों को खंगाल कर लुटेरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। यहां सवाल यह खड़ा होता है कि अगर पुलिस कर्मियों की तैनाती के बावजूद लुटेरे घटना को अंजाम दे सकते हैं तो आम जनता की सुरक्षा का क्या होगा?  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News