कांग्रेस ने किया लोकतंत्र का कत्ल : मलूका

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 09:41 AM (IST)

बठिंडा(बलविंद्र): जिला परिषद के ब्लाक समिति चुनाव से गर्माए अकालियों ने आज डी.सी. कार्यालय बठिंडा के सामने कांग्रेस सरकार व बिजली मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ के खिलाफ धरना लगाकर नारेबाजी की, जिसकी अगुवाई पर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका कर रहे थे।
 
इस मौके पर मलूका ने कहा कि कांग्रेस ने इस बार सरेआम लोकतंत्र का कत्ल किया है, जिसको हारने का डर था। बिजली मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने हलका फूल के गांव में 100 से ज्यादा वाहन और 250 से ज्यादा हथियारबंद बदमाश भेजे, जिन्होंने न सिर्फ गुंडागर्दी की, बल्कि कांग्रेसियों के साथ मिलकर फर्जी वोट भी डाली। इस दौरान भाईरूपा, कांगड़, सलाबतपुरा, हरना सिंह वाला, दियालपुरा, जलाल, दूल्लेवाला आदि गांव में कांग्रेसी बदमाशों ने कानून की धज्जियां उड़ाकर नंगा नाच किया और पुलिस मुलाजिम गुंडागर्दी रोकने के बजाए मूकदर्शक बने रहे। 


कांग्रेस अपने डेढ़ साल के कार्यकाल दौरान कोई भी वायदा पूरा नहीं कर सकी। इसलिए लोगों ने कांगे्रस को नकार दिया है। बहुमत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने धक्केशाही करके जाली वोट डाली है। मलूका ने चुनाव आयोग से मांग की है कि फर्जी वोट डालने के मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए और फर्जी वोट डाले जाने वाले बूथों का चुनाव रद्द किया जाए। इसके अलावा ड्यूटी में कोताही करने वाले चुनाव कर्मचारियों और पुलिस मुलाजिमों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News