शिअद ने डेरा प्रमुख के पैरों को हाथ लगाते सिद्धू और हाथ जोड़े खड़े जाखड़ की तस्वीर की जारी

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 08:44 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की डेरा प्रमुख के साथ दूसरी तस्वीर जारी की जिसमें वह डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के पैरों को हाथ लगाकर आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं। पार्टी ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ की तस्वीर भी जारी की है जिसमें डेरा प्रमुख के आगे वह हाथ जोड़कर खड़े हैं।

PunjabKesariयहां जारी प्रैस बयान में राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंद्र सिंह सिरसा ने कहा कि अब सिद्धू, जाखड़ और उनके कट्टर समर्थक व कैबिनेट मंत्री सुखजिंद्र रंधावा व सरकार की शहरी और बरगाड़ी में बैठने वाली कठपुतलियों की बारी है कि वे मामले पर चुप्पी तोड़ें। सिरसा ने कहा कि राज्य के लोग कांग्रेस के नेताओं से जानना चाहते हैं कि क्या तस्वीरें असली हैं या नहीं?  

PunjabKesariयह कांग्रेसी नेताओं के लिए शर्मनाक बात है कि डेरा प्रमुख मामले पर राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ असभ्य भाषा का प्रयोग किया। उनकी बारी आ गई है कि वे तस्वीरों की असलियत व डेरा प्रमुख के साथ संबंधों बारे लोगों के सवालों का जवाब दें। शिअद नेता ने कहा कि सिर्फ सिद्धू ही नहीं बल्कि रंधावा और बरगाड़ी में बैठे लोग खासतौर पर बलजीत सिंह दादूवाल व ध्यान सिंह मंड की मामले में चुप्पी ही लोगों को बता रही है कि तस्वीरों के पीछे क्या सच्चाई है।  उन्होंने कहा कि शिअद जाखड़, सिद्धू और उनके शुभचिंतकों को मौका दे रहा है कि वे स्वयं लोगों के आगे सच्चार्इ बताएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News