गुलशन कुमार का किरदार निभाएंगे आमिर खान

9/21/2018 1:13:31 AM

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर टी-सीरीज कंपनी के दिवंगत मालिक गुलशन कुमार का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित ‘‘मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ बन रही है। फिल्म में पहले गुलशन कुमार की भूमिका के लिए अभिनेता अक्षय कुमार का चयन किया गया था लेकिन बात नहीं बन सकी। फिर कहा गया कि रणबीर कपूर, गुलशन कुमार का किरदार निभाएंगे लेकिन इस बार भी बात नहीं बन सकी। PunjabKesari
कहा जा रहा है कि फिल्म में गुलशन कुमार का रोल आमिर खान कर सकते हैं।‘‘  आमिर ने इस रोल के लिए हामी भर दी है। वह यह फिल्म करने के लिए राजी हो गए हैं। आमिर ने स्क्रिप्ट में कुछ हिस्सों में बदलाव कराए हैं। 
PunjabKesari
चर्चा थी कि आमिर, ओशो की बायोपिक का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन फिलहाल उन्होंने गुलशन कुमार वाली फिल्म को लेकर ही आगे बढऩे का निर्णय लिया है और अपना पूरा ध्यान अब बस इसी फिल्म पर रखा है। फिल्म के निर्देशक और राइटर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। आमिर इस फिल्म को भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट गुलशन कुमार के म्यूजिक करियर के उतार चढ़ाव पर ही फोकस करे.. कि किस तरह वह एक जूस बेचने वाले से म्यूजिक की दुनिया के मुगल बन गए जबकि अंडरवल्र्ड से संबंधित सभी बातों को हटा दिया जाए। कहा जा रहा है कि अब फिल्म में गुलशन कुमार की मौत और अंडरवल्र्ड वाले एंगल को नाममात्र दिखाया जाएगा जबकि पूरी फिल्म लगभग गुलशन कुमार के करियर पर ही आधारित होगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News