सोढल मेले में 100 सीसीटीवी कैमरे रखेंगे नजर: पुलिस कमिश्नर

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 12:22 AM (IST)

जालंधर (राजेश) : सोढल बाबा मेले की तैयारियों का जायजा लेने आज सोढल मन्दिर पुलिस कमिश्नर पी.के.सिन्हा खुद मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर ने मेले में आने जाने के लिए रास्तों का जायजा लिया वह लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस मुलाजिमों को 24 घंटे अलर्ट रहने के निर्देश दिए।

पुलिस कमिश्नर पी.के सिन्हा ने बताया कि सोढल मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात की गई है जो पुलिस के मुलाजिम 24 घंटे में अपनी अलग-अलग डयूटी टाइम के हिसाब से मेले में सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे। उन्होंने कहा कि मेले में शरारती तत्वों पर पूरा ध्यान रखा जाएगा। मेले की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए पुलिस कमिशनर ने 100 सी.सी.टी.वी कैमरे लगवाएं है जिनको देखने के लिए एक कंट्रोल रूम अलग से बना दिया गया है। इस कंट्रोल रूम में पुलिस मुलाजिम 24 घंटे मेले में लगे सी.सी.टी.वी कैमरे में लोगों की गतिविधियों पर ध्यान देंगे। कैमरों से मेले में आने वाले कुछ शरारती तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।

सिविल-वर्दी में मौजूद होंगे पुलिस मुलाजिम
सोढल मेले में लोगों की सुरक्षा के लिए मेले में सिविल-वर्दी में पुलिस मुलाजिम तैनात किए गए हैं। जो शरारती तत्वों व जेब कतरों पर नजर रखेंगे। दमोरियां पुुल की तरफ से आएगी सरकारी वह आम गाडिय़ा मेले में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू ढंग से चलाने के लिए सारे वाहन दमोरियां पुलिस की तरफ से जाएंगे। पुलिस कमिशनर पी.के सिन्हा ने बताया कि मेले में यातायात बाधित ना हो इस लिए उन्होंने मेले में आने वाले वाहनों के लिए दमोरियां पुल का रास्ता ही तय किया है। इस रास्ते से सरकारी गाडिय़ा वह प्राईवेट गाडिय़ां सोढ़ल की तरफ से आ पाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News