दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप लगा बुजुर्ग को खंभे के साथ बांधकर पीटा, मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 11:48 PM (IST)

तपा मंडी (गर्ग, शाम): दुष्कर्म की कोशिश के कथित आरोपी 80 वर्षीय बुजुर्ग को खंभे के साथ बांधकर मारपीट करने  पर उसकी मैत हो गई।  घटना की जानकारी देते हुए बुजुर्ग की बहू करमजीत कौर पत्नी हरी सिंह कौम मजहबी सिख ने बताया कि मेरा ससुर सुखदेव सिंह किसी के खेत में सोया पड़ा था तो पड़ोसियों और अन्यों ने उन्हें उठाकर घर के सामने एक खंभे के साथ बांधकर बुरी तरह से मारपीट कर उसके गले में जूतों का हार डाल और काला मुंह करके गंभीर रूप में जख्मी कर दिया। जब हमें इस बारे में पता लगा तो हमने उन्हें गंभीर हालत में सिविल अस्पताल तपा में भर्ती करवाया परन्तु हालत गंभीर देखते हुए उन्हें अस्पताल पटियाला रैफर कर दिया गया। 

इस मौके उपस्थित मृतक की पत्नी निहाल कौर,बहू करमजीत कौर,संदीप कौर,मनदीप कौर,भोला सिंह,मिठू सिंह,सिन्दर कौर,बलवीर कौर,मङ्क्षहद्र कौर,माया देवी आदि ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि पड़ोसियों खिलाफ कत्ल का केस दर्ज किया जाए, अगर पुलिस ने केस दर्ज करने में कोई आनाकानी की तो शव का तब तक संस्कार नहीं किया जाएगा जब तक दोषियों खिलाफ कत्ल का पर्चा दर्ज नहीं होता।

जब दूसरे पक्ष के साथ बातचीत की तो उन्होंने बुजुर्ग पर आरोप लगाया कि मेरी बच्ची जो गली में खेल रही थी, के साथ बुजुर्ग ने दुष्कर्म करने की कोशिश की, जिससे दुखी होकर उन्होंने बुजुर्ग को खेत में से लाकर मारपीट जरूर की, इस मारपीट में इसकी दो बहुओं ने भी मार पीट की है। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी परंतु दूसरे पड़ोसियों ने बीच में पड़कर निपटारा करवा दिया था। हम पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे झूठे और बेबुनियाद हैं।

थाना प्रमुख सुरिन्दर सिंह का कहना है कि बच्ची की मां की तरफ से बयान दर्ज कर सुखदेव सिंह खिलाफ केस दर्ज करके आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी।  दूसरी तरफ़  उक्त मामलो में पुलिस ने  दम्पति सहित 5 पर केस दर्ज करने की जानकारी मिली है। पुलिस सूत्रों अनुसार मृतक सुखदेव सिंह के बयानों पर गुरमेल सिंह,उसकी पत्नी जसपाल कौर,गुरमीत सिंह,सुखचरन सिंह,गुरप्रीत सिंह पुत्र बिक्कर सिंह के खिलाफ मुकद्दमा नंबर 115 धारा 302,34 आई.पी.सी. अधीन दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News