पोलिंग दौरान हुए झगड़ों को लेकर थानों में मामले दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 10:53 PM (IST)

लंबी/मलोट(जुनेजा): बुधवार को जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनावों दौरान गांव मलोट, मिड्डा में हुए लड़ाई-झगड़े व मारपीट की घटनाओं को लेकर पुलिस ने विभिन्न मुकद्दमे दर्ज किए हैं।

जानकारी के अनुसार गांव मिड्डा में एक गाड़ी की तोडफ़ोड़ को लेकर कबरवाला पुलिस ने गाड़ी के मालिक जैकी पुत्र बाबू राम वासी वार्ड नं. 6 कैंप मलोट के बयानों पर कार्रवाई की है। शिकायतकत्र्ता का कहना है कि वह दिल्ली से गाडिय़ां लाकर बेचने का काम करता है। बुधवार जब वह फाजिल्का जा रहा था तो मलोट-फाजिल्का रोड पर गांव मिड्डा में चुनावी शोर में अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी गाड़ी (नंबर एचआर 26वी 5103), जिसकी अभी एन.ओ.सी. नहीं आई है, की तोडफ़ोड़ की व उसने भागकर जान बचाई। कबरवाला पुलिस ने इस मामले में 16-17 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

उधर गांव मलोट में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के समर्थक रणधीर सिंह धीरा पुत्र गुरजंट सिंह के घर में दाखिल होकर उसकी मारपीट करने व गोलियां चलाने को लेकर अकाली उम्मीदवार के 4 समर्थकों व उनके 7 अज्ञात साथियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। रणधीर सिंह धीरा ने कहा कि वह कांग्रेसी समर्थक है व वोटों का काम खत्म होने बाद दिलजोत सिंह ज्योति पुत्र राजिंद्र सिंह, सरङ्क्षबद्र सिंह पुत्र लाभ सिंह, तलविंद्र सिंह मिंटू पुत्र बलविंद्र सिंह व गुरलाल सिंह ने 7 अज्ञात साथियों के साथ उसके घर दाखिल होकर लाठियों व बेसबॉल से हमला किया व जब उसका भाई जगतार सिंह भोला छुड़ाने आया तो उस पर गोलियां चलाईं, जो बच गया। पुलिस ने घायल रणधीर सिंह के बयानों पर उक्त 4 हमलावारों व उनके साथियों के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 307, 452, 365, 511, 506, 323, 148, 149, 25/27/54/59 असला एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News