नवजोत सिंह सिद्धू को श्री करतारपुर कोरिडोर के झूठ के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए: चुघ

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 08:25 PM (IST)

अमृतसर (कमल): स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अपने क्रिकेट जीवन के दोस्त इमरान खान के व्यक्तिगत निमंत्रण पर उनके शपथ ग्रहण में शामिल होने के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर भारत के वीर सेना के जवानों के खून से रंजित हाथों वाले पाकिस्तान के कुख्यात सेनापति जनरल बाजवा से जफ्फी डालने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह समेत देश में चौतरफा आलोचना होने पर सिद्धू द्वारा अपनी खाल बचाने के लिए उस नापाक जफ्फी को धार्मिक रंग देने का कुकृत्य करके घिनौना पाप किया है।

उपरोक्त कथन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने केन्द्रीय विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। चुघ ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा करतारपुर कॉरीडोर खोलने के लिए पाकिस्तान सरकार का प्रवक्ता बनकर पाकिस्तान  की झूठी स्वीकृति की बात का ढिढोरा पीटने वाले सिद्धू के दावे का पाकिस्तान सरकार के विदेश विभाग के भारत पाक संबंधों के अधिकृत प्रवक्ता द्वारा साफ तौर पर खंडन कर दिए जाने व भारत सरकार के विदेश मंत्रालय द्वारा पाक की तरफ से करतारपुर कोरिडोर पर कोई प्रस्ताव न मिलने की घोषणा से स.नवजोत सिंह सिद्धू की कलई खुलकर भारत की जनता के सामने स्पष्ट हो गई है।

चुघ ने नवजोत सिंह सिद्धू से कहा कि राजनीति लाफ्टर शो नहीं है। राजनीति में जनता का दिल जीतने के लिये जनता द्वारा सौंपे गये कार्यो को तहेदिल से अंजाम देना चाहिये न कि अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर कभी अपने मंत्रिमंडल की सामूहिक जिम्मेवारी से भागना चाहिये और न ही अपनी पार्टी के अध्यक्ष का हथटोका बनकर देश के सम्मान के साथ कोई समझौता करना चाहिए। चुघ ने कहा कि भारत व पाकिस्तान की सरकारों द्वारा सिद्धू के बयानों को झूठ का पुलिंदा बताने के बाद सिद्धू को आत्मलोकन करके देश की जनता से शीघ्र माफी मांगनी चाहिये। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News