पिता के अवैध रिश्ते ने बेटे को बनाया कातिल (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 02:15 PM (IST)

टांडा-उड़मुड़: टांडा में गत दिनों गन हाऊस में हुए गोलीकांड के पीछे मृतक महिला दलवीर कौर तथा गन हाऊस के मालिक के अवैध संबंध थे, इन्हीं अवैध संबंधों से आहत गन हाऊस के मालिक के नौजवान बेेटे ने गोलियां मार कर दलवीर कौर व उसके साथ आई उसकी ननद को मौत के घाट उतार दिया था। उक्त खुलासा आरोपी नौजवान के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हुआ है। 

क्या है मामला
गोलीकांड के आरोपी गन हाऊस के मालिक के बेटे अमनप्रीत सिंह सोनू ने 18 सितम्बर की दोपहर अपने गन हाऊस में आई 2 महिलाओं दलवीर कौर पत्नी अमनदीप सिंह निवासी झांवा व उसकी एन.आर.आई. ननद सरबजीत कौर पत्नी गुरविंद्र सिंह निवासी पिपलांवाला होशियारपुर को गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया था तथा मौके से फरार हो गया था। टांडा पुलिस ने अमनप्रीत सिंह सोनू के खिलाफ कत्ल तथा आम्र्स एक्ट अधीन मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। आज शाम डी.एस.पी. दफ्तर में हुई प्रैस कॉन्फ्रैंस में एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन के दिशा-निर्देशों अधीन डी.एस.पी. टांडा गुरप्रीत सिंह गिल ने आरोपी की गिरफ्तारी तथा मामले संबंधी जानकारी दी। इस दौरान इंस्पैक्टर प्रदीप सिंह और सी.आई. इंचार्ज यादविंद्र सिंह भी मौजूद थे।


क्या बना डबल मर्डर का कारण
डी.एस.पी. टांडा गिल ने बताया कि आरोपी सोनू ने प्राथमिक पूछताछ दौरान बताया कि उसके मन में पिता सरबजीत सिंह और दलवीर कौर के बीच अवैध संबंधों को लेकर गुस्सा था। उसने कई बार अपने पिता को दलवीर कौर से मिलने से रोका था। जब गत दिवस दलवीर कौर अपनी ननद सरबजीत कौर के साथ उसके गन हाऊस में आई तो किसी व्यक्ति द्वारा जमा करवाई गई पिस्तौल से उसने दलवीर कौर पर गोलियां दाग दीं जिनमें से कुछ गोलियां सरबजीत कौर को भी लगीं। वारदात को अंजाम देने के बाद सोनू मौके से फरार हो गया जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से वारदात हेतु उपयोग में लाई गई पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है। पूछताछ दौरान यह बात भी सामने आई कि 12वीं की पढ़ाई के बाद सोनू पिछले 7 महीनों से गन हाऊस पर बैठता था। इसी दौरान उसे गन हाऊस पर अक्सर आने वाली दलवीर कौर और अपने पिता के अवैध संबंधों बारे जानकारी मिली, जिसका वह लगातार विरोध करता था। इसी रंजिश को लेकर उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जांच में यह भी बात सामने आई कि कत्ल का शिकार हुई सरबजीत कौर की सोनू के साथ कोई रंजिश नहीं थी और वह पहली बार गन हाऊस में आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News