घरवालों ने शराब पीने से रोका तो युवक ने पेड़ से लगा ली फांसी

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 07:41 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): अपने परिवार द्वारा शराब पीने से रोकने पर गुस्से में आए एक युवक ने खेतों में लगे पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। जानकारी के अनुसार थाना सदर कपूरथला के एसएचओ गुरदयाल सिंह को सूचना मिली थी कि नजदीकी गांव आरीयावाल के खेतों में लगे पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ है। जिस पर थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पेड़ से उतारा, जो एक कपड़े से लटका हुआ था। मृतक की पहचान बलराज सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी गांव आरीयावाल के तौर पर हुई।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि विगत रात्रि मृतक शराब पीकर आया था। जब उन्होंने मृतक को शराब पीने से रोका तो वह नाराज होकर घर से चला गया था तथा पूरी रात घर नहीं आया था। इसी दौरान सुबह जब उन्होंने बलराज सिंह की काफी जगह तलाश की तो उसका शव खेतों में लटकता हुआ मिला। 

मृतक बलराज सिंह की उम्र 25 वर्ष थी तथा उसका अभी विवाह नहीं हुआ था। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने मृतक बलराज सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम के उपरांत मृतक की लाश को परिजनों के हवाले कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News