वोटों के बक्से ले जा रही बस को अज्ञात व्यक्तियों ने घेरा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 07:38 PM (IST)

निहाल सिंह वाला, बिलासपुर(बावा,जगसीर): कल हुई जिला परिषद व ब्लाक समिति के चुनाव दौरान वोट बक्से ले जा रही बस को रात्रि समय गांव बोडे में अज्ञात व्यक्तियों ने घेर लिया। जिस दौरान जहां लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। वहीं यह बात इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई जिसके बाद आजाद उम्मीदवार परमजीत सिंह नंगल के समर्थक गांव बोडे में भारी संख्या में एकत्रित हो गए।

घटना का पता चलते ही डी.एस.पी सुबेग सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी घटना स्थान पर पहुंच गई तथा बस को सुरक्षित निहाल सिंह वाला कमला नेहरू स्कूल में पहुंचाया। इस अवसर पर निहाल सिंह वाला में भी कमला नेहरू स्कूल में आजाद उम्मीदवार परमजीत सिंह नंगल के समर्थक भारी संख्या में पहुंच गए तथा वहीं स्कूल में दाखिल होकर बस ले जाने का प्रयास किया तो पुलिस को लाठीचार्ज करने के लिए मजबूर होना पड़ा। कमला नेहरू स्कूल में सारे ब्लाक के चुनाव बक्से रखे गए हैं तथा इस स्कूल को गिनती केन्द्र भी बनाया गया है।

तीन बूथों के चुनाव बक्से में थे बस में
पुलिस सूत्रों के अनुसार इस बस में गांव नंगल के बूथ नंबर-48 तथा 49, गांव लौहारा के बूथ नंबर नंबर-45 के चुनाव बक्से थे। दूसरी तरफ पुलिस ने पी.आर.ओ. गुरमेल सिंह, पी.आर.ओ. जसवीर सिंह के बयानों पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ बस घेरने तथा ड््यूटी में विघ्न डालने का मामला दर्ज किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News