कल होगी ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की सगाई, 3 दिन तक इटली में चलेगा जश्न

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 04:34 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ 21 सितंबर को इटली में होगी। इटली में इसके लिए बहुत बड़ा आयोजन होने वाला है। इसके लिए अंबानी परिवार के रिश्तेदारों, दोस्तों और बिजनेस पार्टनर्स को न्योता भेजा जा चुका है।

PunjabKesari

इटली में होगी सगाई की रस्में
जानकारी के मुताबिक, सगाई की रस्में इटली के लेक कोमो में शुक्रवार 21 सितंबर से शुरू होगी और जश्न रविवार 23 सितंबर तक चलेगा। अंबानी परिवार बेहतरीन होटलों में मेहमानों का स्वागत करेगा। 21 सितंबर को शाम 5 बजे से लेक कोमो के Villa Balbiano में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है। शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेंगे। रविवार को Duomo di Como और Teatro Sociale Comowill में मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था होगी।
PunjabKesari

पार्टी के लिए ड्रेस कोड
सगाई के भव्य समारोह में आने वाले मेहमानों को तीनों द‍िन खास ड्रेस कोड को फॉलो करना होगा। मेहमानों को पहले द‍िन लंच के मौके पर कैजुअल ड्रेसअप फॉलो करना होगा। शाम में ड‍िनर के मौके पर ब्लैक कोट, पैंट के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई या फिर बो पहनना होगा। शनिवार के द‍िन 'Italian Fiesta' में मेहमानों को Como Chic लुक फॉलो करना होगा। ड‍िनर के लिए शाम को मेहमान कॉकटेल अटायर में आएंगे। रव‍िवार को होने वाले फेयरवेल लंच पर मेहमान को स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

PunjabKesari

लंबे समय से दोस्त हैं ईशा-आनंद
गौरतलब है कि ईशा अंबानी की सगाई पार्टी 8 मई को मुंबई के एंटीलिया (मुकेश अंबानी का घर) में हुई थी। पार्टी में खेल जगत से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं। दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशक से जानते हैं। आनंद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रैजुएट हैं। फिलहाल, वो पीरामल एंटरप्राइज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। वहीं, ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News