टीबी के मरीज ने अस्पताल की बिल्डिंग से लगाई छलांग, रैफर

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 05:54 PM (IST)

अबोहर (भारद्वाज) : सिविल अस्पताल में उपचाराधीन मरीज ने बाद दोपहर अस्पताल की बिल्ंिडग से छलांग लगा दी, जिसकी हालत को गंभीर देखते हुए रैफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार पंजपीर टिब्बा निवासी हंसराज पुत्र बहादुर राम जो कि टीबी की बीमारी से पीड़ित था और तीन दिनों से अस्पताल के टीबी वार्ड में उपचाराधीन था। अपनी बीमारी के चलते हंसराज ने आज बाद दोपहर टीबी वार्ड की खिड़की से छलांग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। अस्पताल स्टाफ ने तुरंत उसे एमरजैंसी वार्ड में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए फरीदकोट रैफर कर दिया गया।

इस बारे में अस्पताल के वार्ड में डयूटी कर रही अमनदीप व रूपेन्द्र कौर ने बताया कि यह घटना करीब पौने 4 बजे की है। उन्होंने बताया कि घटना से कुछ समय पूर्व ही उसकी पत्नी कमला देवी उससे मिलने आई थी और उन्होंने भी घटना से करीब 20 मिनट पहले ही उसे बुखार की दवाई दी थी कि कुछ मिनटों बाद ही उसने कमरे की खिड़की से छलांग लगा दी। 
इधर इमरजेंसी के डाक्टर ने बताया कि हंसराज को बेहोशी और घायल अवस्था में इमरजेंसी में लाया गया था सिर पर गहरी चोट होने के कारण काफी समय तक उसे होश नहीं आया तो उन्होंने उसे रैफर कर दिया। डा. ने बताया कि हंसराज का इलाज पिछले तीन दिनों से अस्पताल के तीन डाक्टर कर रहे थे, जिनमें डा. अनमोल, डा. युधिष्टर व डा. सुरेश शामिल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News