'क्लाउन प्रिंस' हैं राहुल गांधी, उनकी कही एक-एक बात झूठीः जेतली

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 05:47 PM (IST)

नई दिल्लीः राफेल डील और नॉन परफॉर्मिंग एसेट्स (NPA) को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेतली ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को 'मूर्ख राजकुमार (क्लाउन प्रिंस)' से संबोधित करते हुए कहा है कि वह राफेल और एनपीए पर लगातार झूठ बोल रहे हैं। 

PunjabKesari

 जेतली ने फेसबुक पर एक विस्तृत नोट लिख कर राफेल और एनपीए पर कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब दिया है। एक तो राफेल डील को लेकर और दूसरा मोदी द्वारा 15 उद्योगपतियों के ढाई लाख करोड़ के लोन माफी को लेकर। उनके द्वारा कहे गए वाक्य का एक-एक शब्द झूठ है। 

PunjabKesari


उन्होंने कहा कि झूठ बोलने वाले कई लोग राजनीतिक गतिविधियों से बाहर कर दिये गये। लेकिन, यह नियम कांग्रेस जैसे ‘राजवंशीय संगठन’ पर लागू नहीं हो सकता। वित्त मंत्री ने राफेल सौदे पर कांग्रेस अध्यक्ष के बयान को पहला बड़ा झूठ और देश के 15 उद्योगपतियों के 2.5 लाख करोड़ रुपए के ऋण मोदी सरकार द्वारा माफ किए जाने के आरोप को दूसरा बड़ा झूठ करार दिया। उन्होंने कहा कि इन दोनों बयानों से गांधी के झूठ का पता चलता है। जेतली ने राहुल द्वारा पीएम मोदी को गले लगाने पर भी तंज कसा। उन्होंने लिखा कि पब्लिक डिस्कोर्स को आप गले लगाने, आंख मारने या इस तरह के लगातार झूठ बोलने तक सीमित नहीं कर सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News