बेखौफ बदमाशों ने बीच सड़क पर स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, देखिए LIVE

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 05:38 PM (IST)

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। सीएम योगी की पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में बिल्कुल नाकाम साबित हो रही है। बदमाश बेखौफ होकर लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक ताजा मामला महारजगंज में फरेंदा थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर में पुलिस बूथ से महज 500 मीटर की दूरी का है। जहां बाइक पर सवार होकर आए 3 बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। बेखौफ बदमाशों द्वारा की गई यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं दूसरी तरफ पुलिस के नाक के नीचे हुई इस घटना से पुलिसिया कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

PunjabKesariवीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह बदमाश बेखौफ होकर सरेराह वारदात को अंजाम देते हैं। बदमाश एक ही बाइक पर सवार होकर आते हैं और वारदात को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से वहां से चले जाते हैं। वारदात में घायल व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर ली गई हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static