Jet Airways मामला: 5 यात्रियों को सुनाई देने में दिक्कत, ठीक होने में लगेंगे 10 दिन

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 06:34 PM (IST)

मुंबई: मुंबई से जयपुर जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में केबिन प्रेशर स्विच ऑन नहीं करने के चलते करीब 30 यात्रियों के कान-नाक से खून बहने के बाद अब पांच यात्रियों को सुनाई देने में थोड़ी दिक्कत हो रही है। यात्रियों का मुंबई एयरपोर्ट पर ही इलाज किया गया था जिनमें से पांच की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें विले पार्ले स्थित डॉक्टर बालाभाई नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
PunjabKesari
यात्रियों का इलाज कर रहे डॉक्टर राजेन्द्र पाटनकर ने बताया कि पांचों पुरुष यात्रियों ने हवा में दवाब कम होने के कारण उनको सुनाई देने में दिक्कत हो रही है। हालांकि डॉक्टर ने कहा कि यह एक अस्थाई प्रॉब्लम है और उन्हें ठीक होने में 10 दिन तक का समय लगेगा।
PunjabKesari
डॉक्टर ने कहा वैसे सभी की हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि आज सुबह जेट एयरवेज के क्रू मैंबर उड़ान भरने से पहले ‘ब्लीड स्वीच’ सेलेक्ट करना भूल गए जिसकारण फ्लाइन में ऑक्सीजन कम हो गई। फ्लाइट में करीब 166 यात्री सवार थे। यात्रियों के सांस फूलने और खून बहने की शिकायत के बाद विमान को वापिस वापिस लाया गया। वहीं इस मामवे में दो पायलटों को ड्यूटी से हटा दिया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News